इस महीने यानी कि अगस्त में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में बड़े स्टार्स की है तो एक ही महीने में दर्शकों को अलग-अलग स्टार की फिल्में देखने का मौका मिलेगा। हालांकि कुछ फिल्में थिएटर में रिलीज हो रही हैं तो कुछ ओटीटी में।

सीता रमन

सुपरस्टार दुलकर सलमान की फिल्म सीता रमन 5 अगस्त को थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म में दुलकर के साथ मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

सीता रमन


रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक भाई और उसकी बहनों की स्टोरी दिखाई गई है।

रक्षाबंधन

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है और इसके जरिए आमिर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा

दोबारा

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा 19 अगस्त को थिएटर में दस्तक देगी। यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरी है। फिल्म में तापसी लीड रोल में हैं। बता दें कि तापसी की लास्ट फिल्म शाबाश मिट्ठू थिएटर में रिलीज हुई थी, लेकिन उसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

दोबारा


लाइगर

विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं

लाइगर
टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI