CGFilm.in शुक्रवार 13 जनवरी को रिलीज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म ले चलहुं अपन दुवारी में वाकई युवाओं ने दम दिखाया है और एक बेहतरीन फिल्म बन गई। खासकर, क्लाईमैक्स आपका दिल छू जाएगा। इस फिल्म की खासियत है कि इस फिल्म को पूरा युवा टीम ने मिलकर बनाई है। वहीं पहली बार किसी महिला आरुषि बागेश्वर ने डीओपी का कार्य किया है। फिल्म की सूटिंग छत्तीसगढ़ के विभिन्न रोमांटिक एवं दर्शनीय स्थानों पर की गई है। फिल्म के लेखक, डायरेक्टर एवं डीओपी सभी पच्चीस से तीस साल के बीच के युवा हैं। इस फिल्म में देशप्रेम के साथ साथ, इमोशन एवं कॉमेडी का भी भरपूर समावेश किया गया है। ले चलहुं अपन दुवारी फिल्म की छॉलीवुड के सुपरस्टार मन कुरैशी ने जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म अगर वे मिस कर देते तो उन्हें लगता है कि एक अच्छी फिल्म उन्होंने मिस कर दी।

 

फिल्म की खासियत
इस फिल्म की खासियत है कि इस फिल्म को पूरा युवा टीम ने मिलकर बनाई है। फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के विभिन्न रोमांटिक एवं दर्शनीय स्थानों पर की गई है। फिल्म के लेखक, डायरेक्टर एवं डीओपी सभी पच्चीस से तीस साल के बीच के युवा हैं। पूरी टेक्निकल टीम मुम्बई से छत्तीसगढ़ आयी थी। फिल्म मेकिंग की पूरी टीम नव युवाओं से प्रेरित है और इन लोगों ने भरपूर जज्बे ,उमंग ,उत्साह के साथ अपने काम को बखूबी से अंजाम दिया है।

प्रमुख कलाकार
निर्देशक मृत्युंजय सिंह, निर्माता निर्माता देवनारायण साहू और उत्तरा कुमार साहू, लेखक द कपिल शर्मा शो के लेखक कौस्टन साहू, फिल्म की प्रमुख नायिका मोहिनी फेम पूजा शर्मा, नायक शील वर्मा (प्रसिद्ध टीवी सीरियल नागिन 6 और ससुराल सिमर का फेम), साहेबदास मानिकपुरी, अक्षय वर्मा, विजय मिश्र, नरेंद्र दावड़ा, जयराम भगवानी, सुमित्रा साहू, मनीषा खोब्रागडे ने फिल्म में अहम किरदार निभाया है।

संगीत
फिल्म का संगीत दिये है मोहिनी और प्रीत के डोरी फेम मोनिका वर्मा और तुषान्त कुमार ने दिया है। वहीं इस फिल्म के गानों को अपना मधुर आवाज दिये है मोनिका वर्मा, तुषान्त कुमार, तुषान्त सोलंकी व सिद्धान्त निराला ने। फि़ल्म को एडिट संटू ने किया है तो एक्सिक्यूटिव प्रोडक्शन की जिम्मेदारी अब्दुल वाहिद ने निभाई है।