मोर मया ला राखे रहीबे फिल्म के पोस्टर का हुआ विमोचन

आगामी 12 अगस्त को संपूर्ण छग में एक साथ रिलीज होगी फिल्म विमोचन में पहुंचे फिल्म निर्माता, निर्देशक और कलाकार,
भिलाई। ए बी फिल्म इंटरटेनमेंट रायपुर के बैनर तले बनी एक पारिवारिक एवं संगीतमय फिल्म मोर मया ला राखे रहिबे के पोस्टर का विमोचन गत दिवस डोंगरगढ़ के नया बस स्टैंड में हुआ। इस पोस्टर का लॉचिंग फिल्म के नायक बॉबी खान,फिल्म निर्देशक राजेश नायक, छॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक सलीम खान, इस फिल्म के एक्टर ललित उपाध्याय,शमशीर सिवानी की उपस्थिति में मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष सुदेश मेश्राम ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव गोमास्ता ने की। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में  महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष किरण देउडकर, सेवादल के जिला अध्यक्ष जितेंद्र भाटिया, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष तरुण हथेल, पार्षद शिव निषाद, संयोजक मतीन खान उपस्थित थे। कार्यक्रम में डोंगरगढ की जानी मानी हस्तियां बड़ी संख्या में मौजूद थे।  

पोस्टर लांचिक के बाद पोस्टर देखकर एवं इस फिल्म का गाना सुनकर अतिथियों ने कहा कि इस फिल्म का पोस्टर इतना अच्छा है तो फिल्म कैसी होगी इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है। इसके अलावा इस फिल्म में इसके गाने चार चांद लगाने का कार्य करेगें। इसके गाने इतने कर्णप्रिय है कि अभी से हम लोगों की जुबान पर चढने लगा है और हम लोगों के दिलों में उतरने लगा है। हम लोग अभी से फिल्म के सुपरहिट होने की शुभकामनाएं देते है।

पोस्टर लांचिक के बाद होटल स्वागतम में पत्रकारवार्ता का आयोजन किया गया जिसमें फिल्म के निर्माता एवं हिरो बॉबी खान, फिल्म के निर्देशक राजेश नायक, छॉलीवुड डायरेक्टर सलीम खान,इस फिल्म के एक्टर ललित उपाध्याय,शमशीर सिवानी ने इसके बाद  पत्रकारों से चर्चा की और फिल्म के बारे में विस्तृत जानकारी दिये। इस दौरान फिल्म के निर्माता और हिरो बॉबी खान ने बताया कि यह फिल्म दो भाषाओं में छत्तीसगढी में मोर मया ला राखे रहिबे एवं भोजपूरी में पीरीतिया काहे तू लगवली के नाम से बनी है, वह भी महज 30 दिनों में ही दोनो भाषाओ में इसका निर्माण किया गया है जिसमें अभी छत्तीसगढ़ी भाषा में बनी फिल्म मोर मया ला राखे रहीबे आगामी 12 अगस्त को रायपुर, भिलाई, दुर्ग, डोंगरगढ, राजनांदगांव, बिलासपुर, धमतरी सहित पूरे छत्तीसगढ में एक साथ प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में यह बहुत ही बखूबी से दर्शाया गया है और यह दर्शाने का प्रयास किया गया है कि परिवार में आने वाली समस्याओं को दूर करते हुए कैसे खुशहाल जीवन जिया जा सकता है। इस फिल्म के गानों को जबलपुर के भेड़ाघाट के अलावा नया रायपुर और धमतरी में फिल्माया गया है वहीं पटकथा को बिलासपुर के एक गांव में फिल्माया गया है इस फिल्म के संगीत काफी मधुर है जो सोशल मीडिया यू ट्यूब में अभी से धमाल मचा रहे हैं और लोग रील बनाकर अपने अपने वाटसएप एवं यू टयूब में डाल रहे है।

इस दौरान फिल्म निर्माता बाबी खान ने बताया कि फिल्म के निर्देशक राजेश नायक ने इस फिल्म में ना सिर्फ निर्देशन किया है बल्कि फिल्म के मधुर गीत संगीत भी उन्होंने दिया है। फिल्म की पटकथा व संवाद सलाम ईरानी, सहायक निर्देशक भूपेन्द्र चंदनिया, कैमरामैन तोरण राजपूत और लक्ष्मण यादव है। वहीं इस फिल्म की कहानी और गानों को भोजपूरी में अनुवाद भोजपूरी के प्रसिद्ध ट्रांस्लेटर शमशीर सिवानी ने किया है, इसके अलावा शमशीर सिवानी ने इस फिल्म में जबर्दस्त अभिनय भी किया है।
इसी तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज की वल्र्ड लेबल पर चर्चित आइटम सांग की ख्याति प्राप्त कलाकार सीमा सिंह ने भी इस फिल्म में एक बहुत ही जबर्दस्त आइटम सांग पी ले रे पी ले दिलदार किया है वहीं कुछ मशहूर भोजपुरी कलाकारों ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है। यह फिल्म छत्तीसगढ़ी व भोजपुरी दो भाषाओं में बनाई गई है जिसमें भोजपूरी फिल्मों की सुपर स्टार एक्टर तनुश्री एवं प्रतिभा पाण्डेय ने प्रमुख नायिका की भूमिका अदा की है। वही इसमें भोजपूरी फिल्मों के प्रसिद्ध खलनायक विपिन इन्द्रजीत सिंह एवं वहां के प्रसिद्ध कमेडियन आनंद मोहन के अलावा भोजपूरी फिल्मों में हिरो और हिरोईनों के लगातार पिता की भूमिका निभाने वाले एक्टर भिलाईवासी ललित उपाध्याय छत्तीसगढी के साथ ही भोजपूरी फिल्मो में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले अभिनेता शमशीर सिवानी ने किया है।

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत और छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के बीच वर्तमान में काफी अच्छा तालमेल बना हुआ है जिसके चलते छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों को भोजपुरी फिल्म में और भोजपुरी कलाकारों को छत्तीसगढ़ी फिल्म में अभिनय करने का अवसर प्राप्त हुआ है और दोनों फिल्म जगत में दर्शकों के द्वारा सभी के अभिनय को सराहा जा रहा है।  ऐसे ही कलाकार ललित उपाध्याय और शमशीर सिवानी है जो भिलाई के निवासी हैं और छत्तीसगढ़ी फिल्मों के साथ साथ भोजपुरी फिल्मों में भी अपने बेहतर अभिनय का प्रदर्शन कर रहे हैं और बाबी खान की फिल्म मोर मया ला राखे रही बे में भी अपने बेहतर अभिनय का प्रदर्शन इन्होंने किया है, इसलिए विमोचन में भी यह भी धर्मनगरी पहुंचे थे।

 पोस्टर

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI