13 जनवरी से भिलाई, दुर्ग सहित प्रदेश के 31 सिनेमाघरों में होने जा रही है रिलीज
कपिल शर्मा शो के प्रसिद्ध राईटर कौस्टन साहू की कहानी पर बनी है ये फिल्म

CGFilm.in मोहनी एल्बम फेम पूजा शर्मा और टीवी सीरियल के प्रसिद्ध अभिनेता शील वर्मा है इसके नायक और नायिका पॉपकार्न फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले एवं बॉलीवुड के डायरेक्टर मुत्युंजय सिंह के निर्देशन में बनी छत्तीसगढी फिल्म ले चलहू अपन दुवारी शुक्रवार 13 जनवरी से  भिलाई के पीवीआर सिनेमाज और दुर्ग के अप्सरा टॉकीज, राजनांंदगांव के कृष्णा टॉकीज और रायपुर के श्याम टॉकीज सहित प्रदेश के कुल 31 पीवीआर और सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। उक्त जानकारी इस फिल्म के डायरेक्टर म़त्युंजय सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते कही। डायरेक्टर श्री सिंह ने आगे बताया कि तीन पीढियों पर आधारित लोक संस्कृति को संजोए दर्शकों के पसंद आने वाली पैसा वसूल फिल्म है। फिल्म का निर्माण छत्तीसगढ़ की ग्रामीण पृष्ठभूमि पर केंद्रित है! इस फिल्म में देशप्रेम के साथ साथ , इमोशन एवं कॉमेडी का भी भरपूर समावेश किया गया है! पत्रकारवार्ता में प्रमुख रूप से फिल्म के नायक शील वर्मा, नायिक पूजा शर्मा, जयराम भगवानी, नरेन्द्र दावड़ा, प्रसिद्ध एक्टर शमशीर सिवानी, लेखक कौस्टन साहू, डीओपी आरूषि बागेश्वर, एक्जिक्यूटिव प्रोडक्शन अब्दुल वाहिद प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

इस दौरान फिल्म के हिरो शीलवर्मा और नायिका पूजा शर्मा ने बताया कि फिल्म निर्माण में कहीं से कोई कमी न रह जाय इसके लिए सभी आधुनिक तकनीक का प्रयोग किया गया है! इसके लिए पूरी टेक्निकल टीम मुम्बई से छत्तीसगढ़ आयी थी! फिल्म मेकिंग की पूरी टीम नव युवाओं से प्रेरित है और इन लोगों ने भरपूर जज्बे ,उमंग ,उत्साह के साथ अपने काम को बखूबी से अंजाम दिया है!

निर्देशक मृत्युंजय सिंह ने आगे कहा कि इस फिल्म के निर्माता निर्माता देवनारायण साहू और उत्तरा कुमार साहू है, जबकि इस फिल्म के लेखक द कपिल शर्मा शो के लेखक कौस्टन साहू है जो छत्तीसगढ से है।  इसके अलावा इस फिल्म की प्रमुख नायिका मोहिनी फेम पूजा शर्मा है जिसका सबस्क्राईव करोड़ों में है। वही इस फिल्म के नायक शील वर्मा है जो कि प्रसिद्ध टीवी सीरियल नागिन 6 और ससुराल सिमर का फेम है। इसके अलावा इस फिल्म में मुंबई और छत्तीसगढ के बेहतरीन कलाकारोंं ने निभाई है। इसके प्रमुख कलाकार साहेबदास मानिकपुरी, अक्षय वर्मा, विजय मिश्र, नरेंद्र दावड़ा, जयराम भगवानी, सुमित्रा साहू, मनीषा खोब्रागडे ने फिल्म में अहम किरदार निभाया है! फि़ल्म का संगीत दिये है मोहिनी और प्रीत के डोरी फेम मोनिका वर्मा और तुषान्त कुमार ने दिया है। वही इस फिल्म के गानों को अपना मधुर आवाज दिये है मोनिका वर्मा, तुषान्त कुमार, तुषान्त सोलंकी व सिद्धान्त निराला ने। फि़ल्म को एडिट संटू ने किया है तो एक्सिक्यूटिव प्रोडक्शन की जिम्मेदारी अब्दुल वाहिद ने निभाई है।

फिल्म की खासियत
इस फिल्म की खासियत है कि इस फिल्म को पूरा युवा टीम ने मिलकर बनाई है। वहीं पहली बार किसी महिला आरुषि बागेश्वर ने डीओपी का कार्य करते हुए फि़ल्म को कैमरे में बेहतरीन तरीके से कैद किया है। फिल्म की सूटिंग छत्तीसगढ़ के विभिन्न रोमांटिक एवं दर्शनीय स्थानों पर की गई है!  फिल्म के लेखक, डायरेक्टर एवं डीओपी सभी पच्चीस से तीस साल के बीच के युवा हैं! सभी युवा टीम का  इरादा दर्शकों के बीच ऐसी फिल्म परोसने का है जिसे देखकर दर्शक बार- बार फिल्म को जरूर देखना चाहें और यह फिल्म छालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बना सके!